1. Entertainment

माहिरा खान-दुकानों में साफ-सफाई करती थी ये लड़की, शाहरुख की हीरोइन बन कर चमकी किस्मत

दुकानों में साफ-सफाई करती थी ये लड़की, शाहरुख की हीरोइन बन कर चमकी किस्मत, आज 170 करोड़ है नेट वर्थ…पहचाना क्या?

बॉलीवुड में तो कई टैलेंटेड एक्टर्स हैं, जिनके हुनर के दुनिया भर में फैन्स हैं. हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है. ये तस्वीर भी ऐसी ही एक पड़ोसी मुल्क के एक्ट्रेस की है, जिसकी हुस्न की खुशबू और हुनर की ताकत इन्हें बॉलीवुड तक ले आई. यहां पहला ही मौका बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने का मिला और रातों रात तकदीर चमक गई. पड़ोसी मुल्क की ये अदाकारा अपने देश में भी खासी फेमस हैं. अब करोड़ों की मालकिन हैं तो रानियों की तरह रहती हैं लेकिन कभी ऐसे दिन भी गुजारे जब दुकानों पर साफ-सफाई तक करना पड़ा. फोटो में लाल रंग के सूट में दिख रही ये लड़की एक टाइम में दुकानों में साफ-सफाई का काम किया करती थी. इस लड़की को शाहरुख की हीरोइन बनने का मौके मिला और फिर इनकी जिंदगी बदल गई।

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस है ये लड़की

अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए कि ये खूबसूरत लड़की कौन है. तो आपको बता दें कि ये हैं पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. माहिरा खान पाकिस्तान में जितनी फेमस हैं, उतना ही प्यार उन्हें हिंदुस्तान में भी मिला. शाहरुख खान की मूवी रईस में वो उनकी साहिबा बनी नजर आईं और अपने हसीन रुख से दर्शकों का दिल जीत लिया. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए माहिरा खान ने खूब संघर्ष भी किया है. फिल्मों में आने से पहले माहिरा खान कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने गई थीं. यहां अपने खर्च चलाने के लिए उन्होंने रेस्टोरेंट में काम किया और कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू-पोंछे तक का काम किया है।

माहिरा खान की गिनती पाकिस्तान की रईस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस में होती है, जो छोटे से छोटे प्रोजेक्ट का भी लाखों में चार्ज करती हैं. माहिरा खान आलीशान बंगले सहित महंगी कारों की भी मालकिन हैं. फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा माहिरा खान M By Mahira Khan नाम से क्लोदिंग लाइन भी चलाती हैं. ये सब मिलाकर उनकी नेटवर्थ 170 करोड़ रु. की बताई जाती है।

Login

Welcome to Articlebuddies

Brief and amiable onboarding is the first thing a new user sees in the theme.
Join Us