1. Entertainment

सबसे कम खर्चा और सबसे अधिक चर्चा, रणदीप हुड्डा की शादी….

सबसे कम खर्चा और सबसे अधिक चर्चा वो भी पॉजिटिव, रणदीप हुड्डा की शादी….

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक रणदीप हुड्डा ने बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड लीन के साथ शादी कर ली। इनकी शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बानी हुई है लोग इनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे है। रणदीप हुड्डा पिले रंग के शेरवानी में बहुत ही हैंडसम लग रहे थे और उनकी पत्नी लीन ने पिले रंग की साडी पहनी थी और दोनों कपल के मस्तक पर तिलक था जिससे देखका साफ़ पता चल रहा था की इन्होने शादी के दौरान अपने संस्कारो का परिचय दिया है इनके इसी अंदाज के सभी लोग कायल हो गए जहा एक ओर आजकल के हीरो हीरोइन विदेशों में जा कर खूब पैसा उड़ा कर डेस्टिनेशन वेडिंग पर जोर दे रहे है और अपने संस्कार को भूल कर शादी में सिर्फ दिखावे पर ध्यान देते है उन सभी को तो इस शादी को देखकर खूब पछतावा हो रहा है
साधारण कपड़े और अपनी असाधारण परम्पराओं व रीति रिवाजों से विवाह, वाह ! यही तो है शुभ विवाह
वरना आजकल लाखों के पटाखे डिजाइनर कपड़ों में अधन्नगी महिलाएं और कानफोड़ू DJ , आशीर्वाद की जगह गालियों के सिवा लेते ही क्या हैं ।
जिन मैती हिन्दुओं को विलन बनाकर, कूकी टँकीयों को विक्टिम बनाने का खेल रचा गया, हुड्डा ने उसी मैती ट्रेडिशन में शादी करके उस मैती समाज को मेन स्ट्रीम खासकर भांड वर्ल्ड में उसके बारे में बताने का प्रयास किया है।
ये शादी बॉलीवुड की इन दिनों हो रही सभी शादियों में सबसे यादगार शादी रही है

Login

Welcome to Articlebuddies

Brief and amiable onboarding is the first thing a new user sees in the theme.
Join Us